scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

पत्नी पर केरोसिन डाल जलाया -हालत गंभीर

Scn News India

masum

वरिष्ठ महिला पत्रकार गौरी बालापुरे पदम् 

घोड़ाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा में सोमवार रात करीब 11 बजे पति ने पत्नी के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल पत्नी को 108 एम्बुलेंस ने घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही मामले की सूचना घोड़ाडोंगरी पुलिस को दी गई।
घोड़ाडोंगरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाथाखेड़ा में पायल दांगी 21 साल को जली अवस्था में घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया। अस्पताल से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान लिए।पीड़िता ने बताया कि उसके पति चंद्रदेव बिहारी ने उसके ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घोड़ाडोंगरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IMG 20240709 WA0009

पति से अनबन की वजह से बुआ के घर रह रही थी महिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता पायल की पति से कुछ अनबन थी जिससे वह नाराज होकर बुआ के घर रह रही थी।आरोपी चंद्रदेव बिहारी सोमवार रात पत्नी की बुआ के घर पहुंचा और पत्नी को बात करने बाहर बुलाया।घर से बाहर निकलते ही पति ने पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।