scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

विधायक चंद्रशेखर देशमुख के प्रयासों से भवन विहिन 16 उपस्वास्थ्य केंद्रों के लिए नवीन भवन निर्माण हेतु मिली प्रशासकीय स्वीकृति

Scn News India

shekharr

विशाल भौरासे की रिपोर्ट।
मुलताई; मुलताई विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत और प्रतिबद्ध विधायक चंद्रशेखर देशमुख के प्रयास से मुलताई विधानसभा क्षेत्र के लिए भवन विहिन 16 उपस्वास्थ्य केंद्रों के लिए नवीन भवन निर्माण की प्रशासकीय स्वीकृति मिल गई हैं। भाजपा मीडिया राघवेंद्र रघुवंशी ने बताया कि विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने नवीन कार्यकाल में अनेकों विकास कार्यों की स्वीकृति दिलवाई हैं। उनके संज्ञान में जब इस बात की जानकारी मिली की क्षेत्र के 16 उपस्वास्थ्य केंद्रों में भवन की अवश्यकता हैं तो उन्होंने बिना देरी किए दिनांक 11/03/2024 को पत्र क्रमांक 237/ एस.-1/स्वा. सेवा/2024-25 सुश्री प्रियंका दास आई.ए.एस. मिशन संचालक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, भोपाल ( मध्यप्रदेश) को पत्र लिखा था। जिसकी प्रशासकीय स्वीकृति दिनांक 21 अप्रैल 2024 को प्राप्त हुई।

विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने कहा कि जनता के लिए शुद्ध जल, अच्छी शिक्षा और कुशल स्वास्थ्य के प्रति हमारी सरकार सजग हैं। व्यक्ति की ये मूलभूत आवश्यकता हैं। जिनको पूरा करने के लिए भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार संकल्पित हैं। व्यक्ति को शुद्ध जल मिले, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले और उनके स्वास्थ्य के लिए उचित व्यवस्था बनी रहे इसके लिए हमारी सरकार द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा हैं। इन नवीन भवन निर्माण की स्वीकृति से ग्रामीण जनता को स्थानीय स्तर पर स्वास्थ्य की उचित व्यवस्था मिलेगी।

WhatsApp Image 2024 07 10 at 17.25.05 3e30c154