scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Gwalior

शिवपुरी में दिव्यांग युवती से रेप कर किया प्रेगनेंट, दर्शन करने गई तब बनाया हवस का शिकार

Scn News India

atyachar
शिवपुरी। कोलारस थानांतर्गत ग्राम भाटी में मंदिर पर दर्शन करने गई एक दिव्यांग युवती के साथ मंदिर पर रहने वाले भाटी वाले बाबा के नाम से विख्यात कथित संत ने करीब आठ महीने पहले उस समय दुष्कर्म कर दिया जब वह मंदिर पर दर्शन करने गई थी।जानकारी के अनुसार ग्राम भाटी में हनुमान मंदिर पर एक व्यक्ति रामकिशोर दास उर्फ बृजेश शर्मा संत बनकर रह रहा था। गांव के लोगों का उस पर भरोसा था। गांव के लोग मंदिर पर खूब आते-जाते थे। इसी क्रम में गांव की एक 19 वर्षीय दिव्यांग युवती भी रोजाना मंदिर दर्शन करने के लिए जाती थी।
युवती के अनुसार नवंबर-दिसंबर 2023 की बात है वह रोजाना की तरह सुबह करीब 7 बजे अपने घर से अकेले भाटी सरकार हनुमान जी के मंदिर पर दर्शन करने गई थी, जब वह मंदिर की परिक्रमा कर रही थी तभी उसे चोटी पकड भाटी वाले वाला रामकिशोर दास उर्फ बृजेश शर्मा ने उनके कमरे के अंदर खींच लिया और अंदर से कुन्दी लगा ली।
बाबा ने उसे पलंग पर लिटा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि जब वह चिल्लाई तो बाबा ने उसे धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसके माता पिता को जान से मार देगा। इसी कारण उसने किसी को यह बात नहीं बताई।
युवती के अनुसार करीब 5-7 दिन से उसके पेट में दर्द बना हुआ था तब उसने अपनी मम्मी को पेट में दर्द होना बताया। पीड़िता ने बताया कि 13 जुलाई 2024 को उसके माता-पिता उसे उपचार के लिए अशोकनगर ले गए तब उसे यह पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद पीड़िता ने पूरा घटनाक्रम में अपने स्वजनों को बताया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बाबा के खिलाफ दुष्कर्म सहित जान से मारने की धाराओं में प्रकरण कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

एक माह पहले फरार हुआ बाबा

अगर ग्रामीण सूत्रों की मानें तो यह मामला भले ही आज सामने आया है, परंतु इससे पहले भी इस मामले को लेकर गांव में दबी जुवान में चर्चाएं चल रही थी। पूरे मामले को लेकर छिपते-छिपाते कुछ बातें भी हुईं, लेकिन बात नहीं बनी तो बाबा करीब एक महीने पहले गांव से फरार हो गया।
उसके बाद वह लौट कर वापिस नहीं आया। गांव वालों का कहना है कि उसी दिन से बाबा का मोबाइल भी स्विच ऑफ है। जब बाबा का पक्ष जानने के लिए उसके मोबाइल नंबर 7067389956 पर फोन लगाया गया तो मोबाइल स्विच ऑफ था।

GTM Kit Event Inspector: