scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

नगर पालिका परिषद सारणी नाटक के माध्यम से कर रही मतदाताओं को जागरूक

Scn News India

kanya

ब्यूरो रिपोर्ट

नगर पालिका परिषद् सारणी द्वारा पालिका क्षेत्र के मतदाताओं को मतदान करने हेतु जागरूक करने लगातार जागरूक किया जा रहा है ।  इसी कड़ी में आज सुपर ऍफ़ शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला सारणी में  नाटक के माध्यम से कन्या शाला सारणी के छात्राएं द्वारा शासन के निर्देशानुसार नगर पालिका परिषद सारणी के मुख्य अधिकारी सी के मेश्राम के आदेश अनुसार नगर पालिका परिषद सारणी क्षेत्र के स्कूलों में पहुंच कर,लोकसभा चुनाव को देखते हुए मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है, मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम के मैदानी संचालक निराकार सागर ने बताया कि  स्कूल कॉलेज के छात्र-छात्राओं के द्वारा नाटक का कार्यक्रम कर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

स्कूल की इस कार्यक्रम में क्षेत्र के नायब तहसीलदार संतोष पथोरिया ने शत प्रतिशत मतदान करवाने के लिए शपथ दिलाई गई। वहीँ सहायक नोडल अधिकारी रंजीत डोंगरे के माध्यम से युवा वर्ग के मतदाताओं को मतदान करने के लिए  समझाया गया ।

इसी प्रकार नगर पालिका परिषद सारणी क्षेत्र में शत प्रतिशत मतदान करवाने के लिए नगर पालिका के कर्मचारी के माध्यम से यह कार्य किया जा रहा है, इस कार्य के लिए कर्मचारी कामदेव सोनी, अनिल लिलोरे, कीर्ति नायक, बुधराम महोबे और राकेश डोंगरे को मुख्य अधिकारी के द्वारा आदेशित किया गया हैl