scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Chindwara

कमलनाथ के ख़ास धीरेन शाह को पछाड़ कर भाजपा के कमलेश शाह ने अमरवाड़ा में मारी बाजी

Scn News India

kamal

विशाल भौरासे की रिपोर्ट।
मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जनता का फैसला सामने आ चूका है । अमरवाड़ा उप चुनाव में हुए त्रिकोणीय मुकाबले में अचानक पुरा खेल बदला और अंतिम राउंड में भाजपा के उम्मीदवार कमलेश शाह ने बाजी मार दी। कमलेश शाह ने 3252 वोट से जीत दर्ज की।
अमरवाड़ा के त्रिकोणीय चुनाव में कमलेश शाह को मिला जीत का ताज

अमरवाड़ा उपचुनाव के त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह ने 3252 वोट से जीत दर्ज की। त्रिकोणीय मुकाबले में शुरू के तीन राउंड में बढ़त बनाने के बाद भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह लगातार दूसरे नंबर पर ही चल रहे थे। कांग्रेस के धीरन शाह बडत बनाए हुए थे। बता दे की एक बार तो अमरवाड़ा के मतदाताओ और आमजन को लगने लगा था कि अमरवाड़ा में भाजपा की हार हो जाएगी, लेकिन अचानक से समीकरण फिर बदल गया और भाजपा के कमलेश शाह को 18वें राउंड में 800 वोटों से आगे निकल गए। इसके बाद 19वें राउंड में भी भाजपा के कमलेश शाह बडत बनाते हुए 20वें राउंड में कांग्रेस को पछाड़ कर अपनी जीत दर्ज करने में कामयाब हो गए। वहीं, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी लगातार तीसरे नंबर पर रही। अंतिम राउंड की काउंटिंग के बाद कांग्रेस ने विरोध जताते हुए रिकाउंटिंग की मांग की है।
इधर भाजपा की जीत के बाद अमरवाड़ा सहित छिंदवाड़ा जिले में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर काफी उत्साह दिखने को मिला है।

भारया समाज का भी भाजपा को मिला जमकर सहयोग अंगारिया ने जताया समाज का आभार
भारत जनजाति के लोगो ने भी अमरवाड़ा उप चुनाव में अपने नेता भारया जनजाति प्राधिकरण राज्य मंत्री दर्जा दिनेश कुमार अंगरिया के नेतृत्व में भाजपा का और कमलेश शाह का जमकर सहयोग किया। परिणाम घोषित होने के बाद दिनेश अंगारिया ने समूचे समाज और अमरवाड़ा के मतदाओ का भाजपा परिवार की ओर से आभार व्यक्त किया है।