scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

कोतवाली पुलिस ने 4 माह से फरार बलात्कार के इनामी आरोपी को गुजरात से किया गिरफ्तार

Scn News India

aropi

नीता वराठे 

थाना कोतवाली बैतूल में दिनांक 05.05.2024 को फरियादिया (गोपनीय) ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी ने बहला-फुसलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। फरियादिया की शिकायत पर आरोपी *पिंटू पंडोले* के खिलाफ अपराध क्रं. 484/2024 धारा 376, 323, 506, भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया। घटना के बाद से आरोपी लगातार फरार चल रहा था।

पुलिस अधीक्षक ने की इनाम उद्घोषणा
कोतवाली पुलिस की टीम लगातार आरोपी की तलाश में जुटी थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल रही थी। जिसके फलस्वरूप पुलिस अधीक्षक बैतूल श्री निश्चल झारिया द्वारा आरोपी पिंटू पंडोले की जानकारी देने वाले के लिए इनाम की घोषणा की गई । इसी बीच, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गुजरात में मजदूरी कर रहा है। पुलिस अधीक्षक बैतूल के निर्देशानुसार कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एक टीम , जिसमें सउनि जगदीश रैकवार, प्रआर दीपक कटियार और हमराह बल शामिल थे को गुजरात भेजा। उक्त टीम द्वारा दिनांक 28.09.2024 को आरोपी पिंटू पंडोले (उम्र 33 वर्ष) को गुजरात के थाना मुन्द्रा से अभिरक्षा में लेकर बैतूल लाया गया। आज दिनांक 29.09.2024 को आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

मुख्य भूमिका
इस संपूर्ण कार्यवाही में उनि राकेश सरेयाम (चौकी प्रभारी खेड़ी), सउनि जगदीश रैकवार, प्रआर 677 दीपक कटियार, आर 518 महेश नगदे, और म.आर. 51 निर्मला की विशेष भूमिका रही।

 

GTM Kit Event Inspector: