scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

शादी में नाचने को लेकर हुए विवाद में चली तलवारें

Scn News India

ghayal

विशाल भौरासे की रिपोर्ट 

10 से 15 लोगों के हमले में 5 लोग हुए गंभीर घायल, खबर मध्य प्रदेश के जिला बैतूल के ग्राम पाथाखेड़ा से
एक शादी समारोह में डांस करने को लेकर हुए विवाद में 10 से 15 लोगों ने बारात में नाचने वाले बारातियों पर चाकू और तलवार से हमला कर दिया। इस मारपीट में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर सारनी थाने के अंतर्गत आने वाली पाथाखेड़ा पुलिस चौकी के पास रविवार रात्रि में घटित हुई।

सारनी एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि रविवार को मनोज कुमरे निवासी पाथाखेड़ा की शादी थी। मनोज की बारात निकल रही थी। बारात में डांस करने को लेकर बारातियों के बीच ही विवाद हो गया। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि 10 से 15 लोगों ने 5 लोगों पर तलवार और चाकू से हमला कर दिया।

इस मारपीट में इस मारपीट में राहुल पिता जागो ठाकुर , ब्रह्म देव पिता रामधनी ठाकुर विष्णु पिता रामधनी ठाकुर गौरव ठाकुर पिता विष्णु ठाकुर , अभय घुरमाड़े सभी निवासी सुभाष नगर पाथाखेड़ा को सिर, नाक, पीठ सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पाथाखेड़ा पुलिस को देखकर हमला करने वाले वहां से फरार हो गए। घायलों ने बताया कि मारपीट करने वालों के पास कट्टा भी था।

घायलों को पहले घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि घायलों की रिपोर्ट पर पाथाखेड़ा पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर धारा 307, 324, 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।