scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

ज्वलंत समस्या – बंदरों के आतंक को लेकर नागरिक परेशान -सतपुड़ा व्यापारी संघ ने समाधान हेतु बैठक बुलाई

Scn News India

vyapari

ब्यूरो रिपोर्ट
सारनी नगर में बंदरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि सड़क पर राहगीरों का चलना भी मुश्किल हो गया है, बंदर राहगिरो के अलावा बच्चों एवं महिलाओं पर भी हमला कर रहे हैं, बंदर घरों में भी घुस जाते है।
इसके अलावा नगर में व्यापारियों को भी बंदरों की आतंक का सामना रोज करना पड़ रहा है इन विषयों को लेकर सतपुड़ा व्यापारी संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक शॉपिंग सेंटर में संपन्न हुई।
सतपुड़ा व्यापारी संघ के अध्यक्ष अरविंद सोनी ने बताया कि अक्सर लोग हमें आकर बंदरों के द्वारा घटी घटनाओं के बारे में बताते हैं और निराकरण के लिए बात करते हैं बंदरों की समस्या सारणी के लिए ज्वलंत समस्या है और इसके समाधान के लिए बैठक बुलाई गई।
बैठक में उपस्थित वार्ड क्रमांक 5 के पार्षद ज्योति हेमराज नागले ने बताया कि मेरे वार्ड बाजार मोहल्ले में आज बंदर ने एक महिला को काट लिया जिससे वह लहुलुहान हो गई, बैठक में उपस्थित वार्ड क्रमांक 1, वार्ड क्रमांक 8 ,वार्ड क्रमांक 9, और वार्ड क्रमांक 11 के एवं वार्ड क्रमांक 12 के पार्षदों ने भी बताया कि उनके वार्ड के रहवासी भी इस समस्या से बहुत परेशान है।

बैठक में सभी वर्ग समाज एवं वार्ड पार्षद के अलावा व्यापारीगण  सम्मिलित हुए
बैठक में एक राय लेकर दूसरे दिन वन परिक्षेत्र अधिकारी शुवेंदु नायक एवं नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सी के मेश्राम से चर्चा कर जल्द समस्या के निराकरण के लिए आग्रह किया गया जिस पर उक्त अधिकारियों ने जल्द ही समस्या के निराकरण करने की बात कही।