scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

panna

जनपद अध्यक्ष की नीतियों के विरोध में लामबंद हुए जनपद सदस्य लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Scn News India

panna

ब्यूरो पन्ना प्रिय प्रकाश तिवारी की रिपोर्ट

आज दोपहर लगभग 2:00 बजे 20 जनपद सदस्य एकत्र होकर तहसील कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे वहां पर एसडीएम के एसडीएम एवं तहसीलदार न होने पर वापस जनपद कार्यालय पहुंचे जहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष मीना राजे उपयंत्रियों की बैठक लेने के लिए पहुंची थी। वहां पर सभी जनपद सदस्यों ने पंचायत मंत्री मध्य प्रदेश शासन एवं जिला कलेक्टर पन्ना के नाम ज्ञापन सोपा।

WhatsApp Image 2024 06 24 at 17.19.37 7bab4e32

सभी जनपद सदस्यों का आरोप है कि जनपद पंचायत पवई में बिना जनपद सदस्यों की सहमति के अध्यक्ष और कार्यपालन अधिकारी अपनी मनमर्जी से कार्य योजना बनाकर मनचाहे कार्यों की स्वीकृत कराकर कार्यों का अनुमोदन कर रहे हैं । जनपद सदस्यों ने कहा कि जनपद अध्यक्ष द्वारा ग्राम पंचायत के महत्वपूर्ण कार्यों हेतु कमीशन लेकर कार्यों का वितरण किया जा रहा है, जबकि सदस्यों को इसकी कोई जानकारी नहीं होती है।

WhatsApp Image 2024 06 24 at 17.19.36 32c6027a

जनपद सदस्यों ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि जनपद पंचायत पवई के अध्यक्ष अधिकारी उपयंत्री की साठगांठ से शासन की महत्वपूर्ण योजना मनरेगा के अंतर्गत समस्त कार्यों को मजदूर से न कराकर मशीनों से कराया जाता है एवं सरपंच और सचिव से कमी से कमीशन लेकर राशि का बंदरबांट किया जा रहा है सभी 20 जनपद सदस्यों ने कहा कि यदि मांगों को तुरंत सुनवाई में ना लेकर कार्यवाही नहीं की गई तो हम धरना प्रदर्शन कर सामूहिक त्यागपत्र देंगे।