scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Chindwara

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में 9 अभ्यर्थी चुनाव मैदान में,7 अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र वापस लिये

Scn News India

jj

ब्यूरो रिपोर्ट 

विधानसभा उप निर्वाचन-2024 के निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार छिंदवाड़ा जिले की विधानसभा क्षेत्र क्र. 123 अमरवाड़ा (अजजा) के लिये भरे गये नाम निर्देशन पत्रों की वापसी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब 9 अभ्यर्थी अंतिम रूप से चुनाव मैदान में हैं। नाम निर्देशन पत्र वापस लेने के अंतिम दिन बुधवार को 7 अभ्यर्थियों ने अपने नाम निर्देशन पत्र वापस ले लिये।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने बताया है कि अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के उप-निर्वाचन में अब 9 अभ्यर्थी अंतिम रूप से चुनाव मैदान में रह गये हैं। इन अभ्यर्थियों के शपथ पत्र एवं अन्य जानकारियां भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट की लिंक https://affidavit.eci.gov.in/  पर देखी जा सकती हैं। अमरवाड़ा में बुधवार, 10 जुलाई को मतदान होगा। मतगणना शनिवार, 13 जुलाई को होगी।

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में 10 जुलाई को रहेगा अवकाश

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं की सुविधा के लिये मतदान दिवस (10 जुलाई बुधवार) को सार्वजनिक तथा सामान्य अवकाश रहेगा। राज्य शासन ने अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दिन निगोशिएबल इन्स्‍ट्रूमेंट्स एक्ट की धारा 25 में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए सार्वजनिक अवकाश तथा सामान्य अवकाश घोषित कर दिया है।