scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Gwalior

मालनपुर भिण्ड में प्रबन्ध संचालक श्री सिंघल ने उच्चदाब उपभोक्ताओं से किया संवाद

Scn News India

bijli

पिंटू तोमर 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के कार्यक्षेत्र के अंतर्गत औद्योगिक उच्चदाब उपभोक्ताओं को निर्बाध एवं गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के साथ ही उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण करने के लिए बिजली कंपनी कृत संकल्पित है। औद्योगिक उच्चदाब उपभोक्ता कंपनी के राजस्व में अहम भूमिका निभाते हैं। उन्हें विद्युत आपूर्ति और उपभोक्ता सेवाएं प्राथमिकता से दी जा रही हैं। यह बात आज मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री क्षितिज सिंघल ने भिण्ड जिले के मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र के उच्चदाब उपभोक्ताओं के साथ आयोजित संवाद के दौरान कही। सभी औद्योगिक उच्चदाब उपभोक्ता बैठक में शामिल थे।

प्रबंध संचालक ने संवाद के दौरान औद्योगिक उच्चदाब उपभोक्ताओं को बताया कि कंपनी द्वारा औद्योगिक उच्चदाब उपभोक्ताओं से निरंतर संवाद बनाए रखने के लिए कंपनी कार्यक्षेत्र के सभी औद्योगिक क्षेत्रों में रिलेशनशिप मैनेजर नियुक्त किये गये हैं, जिनके माध्यम से कंपनी द्वारा निर्बाध विद्युत आपूर्ति और उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जाएगा। संवाद के दौरान औद्योगिक उच्चदाब उपभोक्ताओं ने विद्युत आपूर्ति एवं विभिन्न समस्याओं से प्रबंध संचालक को अवगत कराया एवं प्रबंध संचालक द्वारा इस संबंध में सभी मैदानी अधिकारियों और रिलेशनशिप मैनेजरों को उच्चदाब उपभोक्ताओं से निरंतर संवाद बनाये रखने तथा उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से निराकृत करने के निर्देश दिये। उच्चदाब उपभोक्ताओं की एकीकृत बिलिंग कंपनी मुख्यालय से हो रही है। वहाँ के अधिकारियों से उच्चदाब उपभोक्ता संवाद बना सकते हैं।

प्रबंध संचालक श्री सिंघल ने संवाद के दौरान उच्चदाब उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि वे विद्युत बिलों का भुगतान समय पर करें। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी।