scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Bhopal

थाना प्रभारी के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन

Scn News India

congres

ब्यूरो रिपोर्ट 

नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले में तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ प्रदर्शन कर गुरुवार को एफआईआर दर्ज कराने अशोकागार्डन थाना पहुंचे कांग्रेस नेताओं को बाहर रोके जाने तथा इस दौरान थाना परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदरकांड पाठ किये जाने को लेकर सियासत गरमा गई है। आज कांग्रेस नेताओ ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी  के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से मुलाक़ात कार चर्चा करते हुए उन्हें गुरुवार को हुए घटनाक्रम का ब्यौरा सुनाया और थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव की भूमिका और दायित्व को लेकर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा है की  थाने में सुंदरकांड करवाने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ यदि पुलिस दो दिन के भीतर कार्रवाई नहीं की जाती है तो कांग्रेस सभी थानों में जाकर धार्मिक कार्यक्रम करने के लिए आवेदन करेगी।

बता दे की अशोका गार्डन थाना परिसर में बने हनुमान मंदिर में भाजपा कार्यकर्ता नरेश जाधव के जन्मदिन पर सुंदरकांड पाठ किया जा रहा था। अब कांग्रेस ने टीटी नगर थाना प्रभारी से कांग्रेस कार्यकर्ता बंटी जैन के जन्मदिन पर 20 जुलाई को थाना  परिसर में सुंदरकांड कराने की अनुमति मांगी है।