scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

पुलिस आरक्षक ने सरेआम बंदूक से मारने की दी धमकी वीडियो वायरल -पुलिस अधीक्षक ने किया निलंबित

Scn News India

banduk

विशाल भौरासे की रिपोर्ट 

बैतूल। सोशल मीडिया पर क्राइम करते हुए अपराधियों के कई वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन पुलिस को अपराधियों की भाषा में बात करने का वीडियो बैतूल में वायरल हुआ है। वीडियो में पुलिस वाले की दादागिरी साफ तौर पर सुन सकते हैं। वीडियो में एक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में गोली मारने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहा है। इस तरह की धमकी गुंडों से मुंह से सुनना आम बात है, लेकिन अगर कानून के रखवाले ही ऐसा करें तो ये बात अजीबोगरीब लगता है वो भी अचार संहिता के दौरान । हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक को निलंबित कर दिया है।

लेकिन सवाल उठता है की जब कानून के रखवाले ही सभ्य समाज के बीच ऐसा व्यवहार करेंगे तो नई पीढ़ी को क्या नैतिकता की शिक्षा देंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मोती वार्ड का है। पुलिसकर्मी किसी बात पर गालियां देता है, जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो वह बंदूक से मारने की धमकी देने लगा।
आरक्षक के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए आवेदक जितेंद्र सिंह उर्फ गब्बर एवं संदीप दिवान द्वारा पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली थाना में शिकायत की गई है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरक्षक जगदीश सिंह द्वारा अपनी वर्दी का रौब बताकर बंदूक और फरसा से मारने की धमकी दी गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि मोती वार्ड टिकारी जैन दादा वाड़ी के सामने वह अपने दोस्तों के साथ बैठे थे इसी दौरान वहां आरक्षक जगदीश सिंह ने आकर विवाद किया। बंदूक से मारने की धमकी दी।

आवेदक ने शिकायत आवेदन के साथ धमकी देते हुए वीडियो भी प्रेषित किया है। वायरल वीडियो में बंदूक से मारने और फरसे से काटने की धमकी पुलिसकर्मी द्वारा दी जा रही है। आवेदक जितेंद्र सिंह एवं संदीप दीवान ने आरक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

नोट -वायरल वीडियो चैनल के रिकार्ड में सुरक्षित है। अशोभनीय भाषा होने और आचार सहिता के परिपालन में सार्वजनिक नहीं किया जा रहा -सम्पादक