scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

बीजेपी सांसद और विधायक को भरी सभा में खरी खोटी सुनाते वीडियो वायरल -हम भाजपा के लोग नोटा का बटन दबाएंगे

Scn News India

multai

ब्यूरो रिपोर्ट 

मुलताई क्षेत्र में मतदाताओं से मिलने पंहुचे सांसद और विधायक को भरी सभा में  ग्रामीणों द्वारा खरी खोटी सुनाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की ये वीडियो मुलताई के ग्राम महतपुर का है। जब सांसद और विधायक ग्रामीणों के साथ साथ भाजपा कार्यकर्ताओ से मुलाक़ात करने पंहुचे थे। वीडियो में बोल रहा शख्स स्वयं को भाजपा समर्थक बता रहा है। वही भाजपा सांसद श्री डी डी उइके के 5 साल और पूर्व सांसदों के 30 सालों की कार्यशैली पर सवाल उठाया जा रहा है। वीडियो में माननीय सांसद महोदय का रिपोर्ट कार्ड बताते ग्राम महतपुर वासी की नाराजगी स्कूल को लेकर दिखाई दे रही है। साथ ही चुनाव जितने के बाद गाँव में ना पहुंचना भी एक वजह है। 

उनका कहना है की मुलताई के ग्राम महतपुर में भाजपा कार्यकर्ता 5 सालों में एक बार भी नजर नही आये। उन्होंने सांसद श्री डी डी उइके के 5 साल और पूर्व सांसदों के 30 सालों की कार्यशैली पर सवाल उठाए , साथ ही ये भी कहा की ग्राम महतपुर में 30 सालों से गाँव के विकास के लिए सांसद निधि से कभी भी राशि नही मिली ।
इस दौरान सांसद श्री डीडी उइके एवम मुलताई विधायक श्री चंद्रशेखर देशमुख भी मौजूद थे। जिनके समक्ष लोकतंत्र का पाठ पढ़ाकर नाराजगी से दिया करारा जवाब, उन्होंने ये भी कहा की हम चुनाव का बहिस्कार भी कर सकते है लेकिन ऐसा नहीं करेंगे हम जितने भी भाजपा के लोग है नोटा का बटन दबाएंगे ।

बता दे की मुलताई को जिला बनाने की मांग लम्बे समय से उठ रही है। किन्तु हमेशा ही मुलताई वासियो को मायूस होना पड़ता है।और  मंशाओं पर हर बार पानी फिर जाता है। जबकि पड़ौसी छिंदवाड़ा की तहसील पांढुर्ना को जिला घोषित कर दिया गया है। जिससे मुलताई वासी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है। वही वजह है की अब जनता का विश्वास डामाडोल हो रहा है। उस पर चुनाव जितने के बाद जनता से दुरी भी इसकी एक वजह हो सकती है। फिलहाल भाजपा अब कैसे डेमेज कंट्रोल करेगी ये आने वाला वक्त ही बताएगा। 

(नोट -एससीएन न्यूज इंडिया इस आडिओ वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। )

मुलताई को जिला बनाओ फेसबुक पेज

https://www.facebook.com/paone.pathekar.5/videos/933549895213647?idorvanity=736308316768432