scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन को बैतूल विधायक ने किया सम्मानित

Scn News India

hemant 6

ब्यूरो रिपोर्ट 

प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन को बैतूल विधायक ने किया सम्मानित
एमपी लीग टी-20 में जबलपुर की टीम से खेलकर किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

बैतूल। आईपीएल की तर्ज पर मध्यप्रदेश में शुरू हुई एमपी लीग टी-20 में जबलपुर की टीम में सदर बैतूल के प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन  देशमुख का चयन हुआ था। जबलपुर टीम से खेलते हुए आर्यन द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए फायनल मैच में भोपाल की टीम को पराजित करनें में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। बैतूल जिले का नाम रौशन करनें वाले प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन देशमुख को बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल नें शॉल  ,श्रीफल,पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।

WhatsApp Image 2024 06 25 at 18.08.111 scaled
     ऑल राउण्डर खिलाड़ी है आर्यन
एमपी लीग टी-20 में जबलपुर की टीम से खेलकर फायनल मैच जीतनें के बाद प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन नें मंगलवार सुबह अपने पिता पटवारी राजू देशमुख एवं साथी खिलाड़ियों के साथ बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल के निवास पर पहुचकर उनसे मुलाकात की। बैतूल विधायक नें उत्कृष्ट सफलता हासिल कर प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन को सम्मानित किया। बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल के साथ चर्चा के दौरान आर्यन नें बताया कि वे ऑल राउण्डर खिलाड़ी है। अच्छी बेटिंग करनें के साथ वे  फाॅस्ट बालर भी है। आर्यन नें बताया कि एमपी लीग टी-20 में जबलपुर और भोपाल टीम के बीच हुए फायनल मुकाबले में उन्होनें जबलपुर की टीम से खलते हुए 22 गेंदों में 36 रन बनाकर नाॅट आउट रहे तथा एक विकेट भी लिया।
 बैतूल विधायक नें प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी। इस दौरान आर्यन के पिता पटवारी राजू देशमुख ,समाज सेवी पुनीत खण्डेलवाल,निखलेश चढ़ोकार,नितेश बांरगे,वरूण वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

WhatsApp Image 2024 06 25 at 18.08.11 scaled
     प्रतिभाओं को आगे लानें कर रहे प्रयास – हेमंत खण्डेलवाल
  बैतूल जिले का नाम रौशन करनें वाले प्रतिभावान खिलाड़ी आर्यन देशमुख से चर्चा के दौरान बैतूल विधायक हेमंत खण्डेलवाल नें कहा कि बैतूल जिलें में प्रतिभाओं के कमी नही है। यहाँ की प्रतिभाओं को आगे लाकर प्लेटफार्म उपलब्ध करवानें की जरूरत है। बैतूल विधायक नें कहा कि खेल सहित अन्य क्षेत्रों की प्रतिभाओं को आगे लानें के लिए वे लगातार प्रयास कर रहे है। उन्होनें कहा कि बैतूल जिले की खेल प्रतिभाओं को आगे आनें में सुविधाएं बाधक नहीें बनेगी। अत्याधुनिक सुविधाओं के खेल मैदान सहित खेल से सबंधित अन्य व्यवस्थाओं के लिए एक सुनियोजित रणनीति बनाकर काम किया जा रहा है।