scn news india

मध्य प्रदेश का इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betulscn news india

7 दिन से लापता दो युवकों के सड़े गले शव कुएं में मिलने से गांव मची सनसनी

Scn News India

saikheda

दीनू पवार की रिपोर्ट

सांईखेड़ा:- सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम उमनबेहरा में 7 दिन से लापता दो युवको के सड़े गले शव खेत के कुएं में मिलने से ग्राम में सनसनी फैल गई। दोनों युवक 13 मार्च की शाम में घर से निकले थे।
ग्राम उमनबेहरा निवासी सतीश पिता उदेराम उईके 32 साल और अलकेश पिता धनसू उईके 30 साल 13 मार्च की शाम में घर से ग्राम भुताईखेड़ी जाने का कहकर निकले थे। जो वापस नहीं आए। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों की रिश्तेदारी में खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। 18 मार्च को सतीश उईके की मां लक्ष्मीबाई ने सांईखेड़ा पुलिस थाने में सतीश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इधर ग्रामीण लगातार सतीश और अलकेश की खोजबीन कर रहे थे।
खोजबीन के दौरान सतीश ईवने ने ग्राम भुताईखेड़ी में किसान गणेश के खेत के कुएं में झांक कर देखा तो पानी के ऊपर दो शव तैर रहे थे। सतीश ने इसकी सूचना सांईखेड़ा पुलिस को दी। सूचना पर सांईखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची ग्रामीणों की मदद से दोनों शव बाहर निकाले गए। सांईखेड़ा पुलिस द्वारा दोनों शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए दोनों शव को मुलताई के अस्पताल भिजवाया गया पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।