scn news india

मध्य प्रदेश का इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पाली झाकस पर 10 लाख की 27 किलो चांदी, 8 तोला सोना जप्त कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने एफएस दल को दी बधाई

Scn News India

jever

ब्यूरो रिपोर्ट

बैतूल-अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर सघन जांच के दौरान 10 लाख मूल्य की 8 लाख सोना, 27 किलो चांदी जप्ती की गई। जिले के भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र के पाली झाकस चेक पोस्ट पर नाके बंदी के दौरान यह जप्ती की गई। लोकसभा निर्वाचन 2024 के अनुक्रम में आचार संहिता के चलते कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा 2 दिन पूर्व ही बैतूल जिले से लगने वाली सीमाओं पर नाकेबंदी एवं चेक पोस्ट पर सघन जांच के निर्देश दिए गए थे।

JHAKAS CHEK POST 01
एसडीएम भैंसदेही श्रीमती अनिता पटेल ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र के अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पाली झाकस पर जांच के दौरान इंदौर में पंजीकृत बोलेरो वाहन एमपी-09-9024 में से यह प्रतिबंधित सामग्री जप्त की गई। महाराष्ट्र की ओर से सीमा में प्रवेश कर रहे इस वाहन से मिथलेश उर्फ लल्ला निवासी दामजीपुरा 27 किलो चांदी एवं 8 तोला सोना मिलने पर सख्ती से जांच की गई। जांच के दौरान युवक  के पास किसी भी तरह के कागज नहीं पाए गए। आचार संहिता के दृष्टिगत ले जा रहे इस सामान 27 किलो चांदी एवं 8 तोला सोना की लगभग राशि 10 लाख से अधिक होने के कारण जब्ती की कार्रवाई की गई। प्रकरण को इनकम टैक्स विभाग को सौंपा गया है।

JHAKAS CHEK POST 01 JHAKAS CHEK POST