scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

कलेक्टर निवास पर हुआ होली मिलन का आयोजन

Scn News India

kalekter 2

ब्यूरो  रिपोर्ट

कलेक्टर निवास पर हुआ होली मिलन का आयोजन
होली के अवसर पर कलेक्टर निवास पर मिला जिला प्रशासन

बैतूल, 26 मार्च 2024
रविवार को कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने अपने निवास पर होली मिलन का आयोजन किया। इस अवसर पर जिला प्रशासन के अधिकारी सीईओ जिला पंचायत श्री अक्षत जैन, सहायक कलेक्टर श्री ऐश्वर्य वर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री निश्चल एन झारिया सहित सभी विभागाध्यक्ष, एसडीएम, तहसीलदार एवं राजस्व अधिकारी उपस्थित थे।

HOLI MILAN SAMAROH 01
लोकसभा निर्वाचन की तैयारियों, प्रशिक्षण, मतदाता जागरूकता रैली और स्वीप के तहत कार्यक्रमों से हटकर होली मिलन की रंगीन छटा अलग ही देखने को मिली। जब कलेक्टर परंपरागत सफेद धोती एवं ऑरेंज कुर्ते में लोगों को अभिवादन करते नजर आए। रंग और गुलाल से सराबोर अधिकारियों, कर्मचारियों को पहचानने की कोशिश कर रहे थे। होली के इस रंग गुलाल के अवसर पर अधिकारी अपनी पत्नियों के साथ पधारे।

HOLI MILAN SAMAROH 02
दिव्यांग के पास पहुंचकर दी बधाई
होली मिलन के लिए कलेक्टर निवास पर इस कार्यक्रम में बधाई देने पहुंचे श्रम जिला विभाग के श्री बेलवंशी की स्कूटर के पास पहुंचकर कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने गुलाल लगाकर उनका स्वागत किया। गले में हाथ डालकर फोटो भी खिंचवाई।
स्वागत भोज
2 जनवरी 2024 को कलेक्टर के अपने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहली बार जिला प्रशासन अपने शासकीय कार्यों से अलग होली मिलन पर एक साथ दिखा। इस अवसर पर होली मिलन के बाद आयोजित स्वल्पाहार के साथ सभी का स्वागत किया गया। इस अवसर पर कृषि अधिकारी श्री बड़ोनिया, महिला एवं बाल विकास विभाग के श्री गौतम अधिकारी, एसडीएम श्री राजीव कहार सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।