scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

शराबी पुलिसकर्मियों ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े फाड़ने का आरोप

Scn News India

amla

विशाल भौरासे की रिपोर्ट।

  • शराबी पुलिसकर्मियों ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े फाड़ने का आरोप
  • पति को बचाने के लिए 50,000 देने पड़े, धमकी से दहशत में महिला
  • आमला थाना पुलिस के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए शपथपत्र में दर्ज कराई अपनी आपबीती

बैतूल। देवगांव निवासी एक आदिवासी महिला ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए आमला थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों ने उनके घर में घुसकर बुरी नीयत से छेड़छाड़ की, उनकी चूड़ियां तोड़ दीं और कपड़े फाड़ दिए। जब उन्होंने थाने में शिकायत की धमकी दी, तो पुलिसकर्मियों ने उनके पति को गैर जमानतीय अपराध में फंसाने की धमकी दी और जबरन 50,000 रुपये की मांग की।
महिला ने आमला थाना पुलिस के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए शपथपत्र में अपनी आपबीती दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि वह अपने घर में घरेलू कार्य कर रही थीं, तभी थाना आमला के उप सहायक निरीक्षक और उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी घर में आए और उनके साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ की।

WhatsApp Image 2024 07 11 at 18.25.24 53041058
— धमकी और जबरन वसूली का आरोप–
महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें धमकाया कि अगर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज की, तो वे उनके पति को गैर जमानतीय अपराध में फंसा देंगे और जमानत नहीं मिलने देंगे। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उनके पति को जबरदस्ती उठाकर थाने ले जाकर गंदी गालियां दीं और बैठा दिया। एएसआई पहाड़े ने 1 लाख रुपये की मांग की, जिसके बाद महिला ने 50,000 रुपये नगद देकर अपने पति को थाने से छुड़वाया।
— भविष्य में और भी गंभीर अपराध की धमकी–
महिला ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें धमकाया कि अगर उन्होंने शिकायत की, तो भविष्य में उनके साथ दुराचार करेंगे। उन्होंने बताया कि सभी पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे। महिला ने शपथपत्र में यह सत्यापित किया है कि उनके द्वारा दी गई जानकारी सत्य है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की है और आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। पूर्व में भी उनके पति को झूठे केस में फंसाया गया था, और अब उन्हें और उनके परिवार को और भी खतरा है। महिला के इस गंभीर आरोप ने आमला थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।